एमबी चिकित्सालय के बाहर शहर और देहात जिला कांग्रेस की ओर से सोमवार को जोरदार प्रदर्शन किया गया

m_protest-582087ad3aa5dउदयपुर.

संभाग के सबसे बड़े एमबी चिकित्सालय के बाहर शहर और देहात जिला कांग्रेस की ओर से सोमवार को जोरदार प्रदर्शन किया गया। यह प्रदर्शन मध्यप्रदेश से आने वाले मरीजों को एमबी चिकित्सालय में बेड के नाम पर साढ़े सात सौ रुपए देने पड़ रहे हैं उसको लेकर था। जबकि पूर्व में गहलोत सरकार के दौरान चिकित्सालय में किसी को भी बेड के पैसे नहीं देने पड़ते थे।

ऐसे में शहर ओर देहात जिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने चिकित्सालय के बाहर प्रदर्शन करते हुए मांग उठाई कि प्रदेश की वसुंधरा सरकार गहलोत सरकार की तरह यहां आने वाले प्रदेश के बाहरी और स्थानीय मरीजों के लिए सभी निशुल्क सेवाएं उपलब्ध कराएं। कांग्रेसियों ने साफ किया कि एमबी चिकित्सालय प्रबंधन द्वारा पिछले कई समय से एमपी से आने वाले मरीजों से साढ़े सात सौ रुपए वसूल कर रहे हैं, लेकिन इस दौरान भी ऐसे बेड उपलब्ध कराए जा रहे हैं जो कि मरीजों के लिए सही नहीं है ।

इतना ही नहीं एमबी चिकित्सालय में सभी जगह मच्छर और खटमल होने से मरीजों को खासी परेशानी का सामना भी करना पड़ता है। ऐसे में कांग्रेसियों ने सरकार को चेतावनी दी है कि सरकार जल्द से जल्द साढ़े सात सौ रुपए लेने का आदेश वापस लें नहीं तो कांग्रेस पार्टी की ओर से उग्र आंदोलन किया जाएगा ।

एमबी चिकित्सालय के बाहर शहर और देहात जिला कांग्रेस की ओर से सोमवार को जोरदार प्रदर्शन किया गया